Android News

iOS 16 Launcher से आपका एंड्रॉइड फोन बनेगा आइफोन; ऐसे करें ट्राई

Play Store में विभिन्न प्रकार के लॉन्चर एप उपलब्ध हैं. उनमे से ही एक है iOS 16 Launcher जो आपके एंड्रॉइड फोन को आइफोन बना देता है. इस एप ने हाल ही में प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया है. गौरतलब है कि असली iOS 16 अभी रिलिज भी नही हुआ है.

इस सफलता के पीछे आइफोन की लोकप्रियता तो है लेकिन, एंड्रॉइड यूजर्स का चालाक दिमाग भी है. जो एंड्रॉइड सिस्टम पर आइफोन इंटरफेस का आनंद लेते हैं. यही कारण है कि एक साधारण लॉन्चर एप को इतना ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है.

अगर, आप भी अपने एंड्रॉइड फोन में आइफोन का मजा लेना चाहते हैं तो Launcher iOS 16 आपके लिए ही बना है. इस एप की मदद से आप अपने एंड्रॉइड फोन में आइफोन का इंटरफेस बना सकते हैं.

इस iOS Launcher App में आपको iOS-Styler एप लाइब्रेरी, विजेट्स मिलते हैं. साथ में यह एप आइकनों को भी iOS Icons से बदल देता है, जैसे मैसेज्स, नोट्स, कैमरा आदि.

विभिन्न कस्टमाइजेशन भी यह लॉन्चर मुहैया कराता है जिनकी बदौलत आप लॉन्चर को और अधिक आसान बना सकते हैं. आप एप लाइब्रेरी में एप्स को श्रेणीबद्ध कर सकते हैं और एंड्रॉइड पहले से ही एप का नाम बदलने की सुविधा देता है.

ऐसे बनेगा आपका एंड्रॉइड आइफोन

यदि आप भी अपने एंड्रॉइड फोन को एक आइफोन बनाना चाहए हैं तो आपको सिर्फ प्ले स्टोर से “Launcher iOS 16” नाम का एप अपने फोन में इंस्टॉल करना है. इसे इंस्टॉल करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर में जाएं और सर्च बॉक्स में एप का नाम लिखकर सर्च करें.

फिर आपको सर्च परिणामों में से Launcher iOS 16 पर टैप कर देना है. ध्यान रखें इस एप को “LuuTinh Developer” ने विकसित किया है. इसलिए कोई दूसरा एप ना इंस्टॉल हो जाए उसका पूरा ख्याल रखें.

एप मिल जाने के बाद आपको INSTALL बटन पर टैप करके एप इंस्टॉल कर लेना है. इसके बाद आप लॉन्चर को एक्टिव करें और अपनी जरूरत के अनुसार कस्टमाइज करके इस्तेमाल करें.

#BeDigital

Leave a Comment